Youtube vs tiktok के यूजर्स के बीच छिड़ी एक जंग और प्ले स्टोर पर टिक टॉक की रेटिंग हुई कम

0
917
Youtube vs tiktok
Youtube vs tiktok

ट्विटर पर यूट्यूब और टिकटों के फैंस के बीच पिछले कुछ दिनों से एक नई तरह की जंग छिड़ी हुई है। Youtube vs tiktok किसी जंग के कारण किसी जंग के कारण टॉप वीडियो मेकिंग प्लेटफार्म की रेटिंग अचानक गिर गई। प्लेस्टोर पर इस ऐप की यूजर रेटिंग की मे गिरावट देखने को मिली है।

टिक टॉक की रेटिंग 4.7 कुछ दिन पहले थी पर अभी देखते देखते उसकी रेटिंग 2 पर पहुंच चुकी है। दरअसल कुछ दिन पहले यूट्यूब और टिक टॉक के बीच बेहतर प्लेटफार्म को लेकर वर्चुअल जंग शुरू हुई थी। धीरे-धीरे इस लड़ाई में दोनों में प्लेटफार्म के यूजर शामिल होते गए और यूट्यूब वर्सेस टिक टॉक का माहौल तैयार हो गया।

इसी जंग के कारण अब यूट्यूब के पसंद करने वाले लोग प्ले स्टोर पर जाकर टिक टॉक को 1 स्टार दे रहे हैं और इसे भारत में बैन करने तक की मांग रही है और इसी जंग के कारण अब यूट्यूब के पसंद करने वाले लोग प्ले स्टोर पर जाकर टिक टॉक को 1 स्टार दे रहे हैं और इसे भारत में बैन करने तक की मांग रही है। Youtube vs tiktok

वही टिक टॉक को पसंद करने वाले लोग भी जाकर प्ले स्टोर पर यूट्यूब को कम रेटिंग दे रहे हैं। और इनमें से सबसे ज्यादा लोगों ने टिक टॉक को 1 स्टार दिया है गूगल प्ले स्टोर पर टिक टॉक ऑफिशियल को अब तक करीब 202 पॉइंट 42 करोड़ से ज्यादा यूजर्स रेटिंग दे चुके।What is better youtube or tiktok

जिसके चलते ही सबकी प्ले स्टोर में मौजूदा रेटिंग गिरकर 2 के करीब पहुंच गई है। और टिक टॉक का एक और वर्जन है जिसका नाम है लाइट वर्जन टिक टॉक और इसी प्ले स्टोर पर ऐप का लाइट वर्जन टिकटोक लाइट भी मौजूद है।

इस लाइट ऐप को करीब 700000 यूजर्स ने रेटिंग दी है और इनमें भी लोगों ने सबसे ज्यादा 1 स्टार रेटिंग दिया है। अब इसकी रेटिंग 1.1 स्टार हो गई है वहीं एप्पल एप स्टोर पर इसकी रेटिंग 4.8 स्टार है। दरअसल इस घटना की शुरुआत यूट्यूब द्वारा यूट्यूब द्वारा टिकटों के वीडियोस और कुछ टिकटों कर का मजाक बनाने से हुई है।Youtube vs tiktok

इसके बाद कुछ टिक टॉक यूजर सामने आए और अपने प्लेटफॉर्म टिक टॉक को यूट्यूब से बेहतर बताया। इसके बाद मामला आगे बढ़ा और का यूट्यूब बरसे इसमें जुड़ते गए। इन्हीं कैरी मिनाती की तरफ से भी एक रोस्ट वीडियोYoutube vs tiktok के बीच चल रही है वहां पर बनाया गया।

देख देखते ही देखते कैरी मिनाती की युग का यूट्यूब और से टिक टॉक दिन नाम से बनाया गया। वीडियो सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला वीडियो बन गया। मामले को आगे बढ़ता देख यूट्यूब की ओर से इस वीडियो को हटा दिया गया और सफाई में कहा गया कि पिया वीडियो कम्यूनिटी गाइडलाइंस का उल्लंघन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here